Blog single photo

एक-दूजे का हाथ थामे बेंगलुरु रवाना हुए दीपिका और रणवीर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड का न्यूलीवेड कपल रणवीर-दीपिका आज सुबह 9 बजे अपने रिसेप्शन के लिए मुंबई से बेंगलुरु रवाना हो गए है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनो बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हाथों में हाथ डाले ये कपल बेंगलुरु के लिए रवाना हो गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 नवंबर): बॉलीवुड का न्यूलीवेड कपल रणवीर-दीपिका आज सुबह 9 बजे अपने रिसेप्शन के लिए मुंबई से बेंगलुरु रवाना हो गए है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  इस दौरान दोनो बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हाथों में हाथ डाले ये कपल बेंगलुरु के लिए रवाना हो गया है। 

इस दौरान दीपिका ने वाइट सूट, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा, कानों में हैवी ईयररिंग कैरी किए हुए हैं और मेसी बन बनाए हुए नजर आई। तो वहीं रणवीर सिंह भी कुर्ता पजामा साथ ही प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई थी। इस लुक में हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने मीडिया के सामने कई पोज दिए।

आपको बता दें कि रविवार को ये जोड़ा इटली से मुंबई लौटा था। जिसके बाद रणवीर सिंह के घर पर दीपिका का गृहप्रवेश हुआ।  इस मौके पर दोनों की खूब तस्वीरें वायरल हो हुई है।  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सिंधी रिवाज और कोकंणी रिवाज से शादी की थी।  इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की।

आपको बता दें कि कल यानी 21 नवंबर को दोनों का बेंगलुरु में रिसेप्शन होने जा रहा है। बेंगलुरु दीपिका पादुकोण का होमटाउन है। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।

वहीं दीपवीर की शादी की रस्मों पर विवाद भी खड़ा हो गया है। 15 नवंबर को हुई आनद कारज की रस्म पर इटली की एक सिख संस्था ने आपत्त‍ि जताई है। दरअसल, आनंद कारज, हिंदू विवाह की रस्मों से बिल्‍कुल अलग माना जाता है. यह रस्म दिन में गुरुद्वारा में ही होती है। लेकिन दीपवीर की शादी में ये रस्म गुरुद्वारा में नहीं हुई। इटैलियन सिख संस्था का आरोप है कि सही तरीके से आनंद कारज की रस्मों को नहीं किया गया है।   

Tags :

NEXT STORY
Top