PAK के खिलाफ महामुकाबले में रणवीर और सैफ ने इस तरह बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, देखिए वीडियो

RANVEER-SAIF

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 जून): आईसीसी विश्व कप 2019 के फाइनल से पहले के 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सभी मैचों में जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में कुल 7 मुकाबले हुए और सभी में भारत ने जीत हासिल की है। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए। जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने संसोधित लक्ष्य 40 ओवरों 302 के आगे 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी। इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप में अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल की। इंडिया पाकिस्तान मैच का दर्शकों ने खूब मजा लिया तो वहीं रणवीर सिंह स्टेडियम में मौजूद रहें।

 रणवीर सिंह मैच के  दौरान कमेंटरी करते दिखें। रणवीर सिंह स्टेडियम में पूरी तरह से क्रिकेट के रंग में डूबे दिखें। 

मैच के दौरान जब-जब पाकिस्तान का विकेट गिरा रणवीर सिंह स्टेडियम में खुशी से नाचते दिखें। 

रणवीर आजकल पूरी तरह से क्रिकेट के रंग में रंगे हुए हैं। फिल्म 83 की शूटिंग लंदन में चल रही है। फिल्म में वो कपिल देव का रोल कर रहे हैं।

भारतीय दर्शकों के लिए मैच बहुत शानदार रहा। भारत शुरू से ही मैच पर हावी रहा। स्टेडियम में दर्शक काफी खुश नजर आए, वहीं रणवीर सिंह की भी खुशी बार - बार सामने आई। 

रणवीर पूरे मैच में काफी एक्टिव रहे वहीं बॉलीवुड से एक और दर्शक यहां पहुंचा था। सैफ अली खान पिछले कई दिनों से लंदन में हैं। इंडिया पाकिस्तान मैच देखने वो भी नीली जर्सी में आए। इंडिया पाक मैच का सैफ ने भी पूरा मजा लिया। 

क्रिकेट मैच के दौरान सैफ टीम इंडिया को सपोर्ट करते दिखें।