फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची।

नई दिल्ली (13 अक्टूबर): फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री की चारों तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म के टीजर में ही दोनों के कई रोमांटिक सीन देखने को मिले थे, इस फिल्म को लेकर ख़बर है कि सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ सीन पसंद नही आये।

बता दें, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' एक बार फिर मुश्क‍िल पड़ गयी है। फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या की नजदीकियां को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने इसपर आपत्ती जताई है। दरअसल फिल्म को सर्टिफिकेट देने से पहले सेंसर बोर्ड ने इन दोनों पर फिल्माए गए तीन इंटीमेट सीन को हटा दिया है. 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में यह फिल्म सेंसर बोर्ड को दिखाई, ख़हकों की माने तो सेंसर फिल्म को 'UA' सर्टिफिकेट देने के लिए तभी राजी हुए जब तीन इंटीमेट सीन्स पर उसे कैंची चलाने को दी गई, इन तीनों सीन में एक सीन ट्रेलर में दिखाया भी गया है। इसके अलावा करण जौहर फिल्म की स्क्रीनिंग में मौजूद थे और उन्होंने सेंसर बोर्ड से सीन्स को न हटाने की गुजारिश भी की, लेकिन सेंसर बोर्ड ने सीन हटा दिए।

28 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद ख़ान को लेकर काफी विरोध किया जा रहा है, वही हाल ही में राज ठाकरे की पार्टी (मनसे) ने करण जौहर को फिल्म ना रिलीज करने की हिदायद दि थी।