कटरीना के साथ दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे सलमान !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (27 सितंबर): बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी रणवीर-दीपिका का 1 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होने जा रहा है। इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स शामिल होने वाले है। ऐसे में कटरीना कैफ का भी नाम शामिल हो गया है। दीपिका ने सारे गिले शिकवे भुलाकर कटरीना को भी अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का इन्वीटेशऩ भेजा है और कटरीना कैफ ने 1 दिसंबर को होने वाले दीपवीर के जश्न-ए-इश्क़ा को अटेन्ड करने का फैसला भी कर लिया है यानी अब दीपिका के पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में आलिया और रणबीर का कटरीना कैफ से आमना सामना होने वाला है। ऐसे में अब खबर है कि कटरीना इस रिसेप्शन में सलमान खान और अल्ली अब्बाज के साथ पहुंचेगी।  

आपको बता दें कि कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरों पर मुबारकबाद देते हुए कमेंट भी किया था। मालूम हो कि दीपिका और कटरीना दोनों ने ही रणबीर कपूर को डेट किया है। कहा जाता है कि कटरीना के लिए ही रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया था। 

आपको बाद में दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप हो गया था।  दीपवीर का पहला रिसेप्शन दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में 21 नवंबर को हुआ था। इसमें फैमिली के लोग ही शामिल हुए थे। वहीं दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में होगा। वहीं 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भावनानी ने भाई-भाभी के लिए मुंबई में स्पेशल डिनर पार्टी रखी थी।  

इस पार्टी में करण जौहर से लेकर संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, सलमान ख़ान , शाहरुख़ ख़ान , आमिर ख़ान अमिताभ बच्चन.. अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय , अक्षय कुमार, वरुण धवन, अर्जुन कपूर,  रितिक रोशन समेत बीटाउन के कई स्टार्स इस न्यूली वेड कपल को बेस्ट विशेज़ देने पहुंचेंगे।Image credit: Google