रणवीर-दीपिका की शादी तय, इस तारीख को होगी मुंबई में शादी!

मुंबई ( 31 मार्च ): इस बात का ऐलान हो गया है कि दीपिका पादुकोेण और रणवीर सिंह इसी साल शादी करेंगे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का इरादा कर लिया है। खबर है कि दोनों की वेडिंग डेट फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब दोनों के परिवार ने शादी की डेट भी फाइनल कर ली है।  दोनों के परिवार ने मिलकर सितंबर और दिसंबर महीने में 4 डेट फिक्स की हैं। अभी इस डेट पर रणवीर और दीपिका की मुहर लगना बाकी है। नए साल के मौके पर दोनों मालदीव में छुट्टियां बिताकर वापस आए हैं।

इसी के बाद दोनों का परिवार एक-दूसरे से मिला। तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है। शादी में करीबी दोस्त और कुछ ही रिश्तेदार शामिल होंगे। कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते भी स्पॉट किया गया था।

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवार वाले मुंबई में ही शादी करना चाहते  हैं। रणवीर के परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं। सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं। दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं।