एक साथ पार्टी कर रहे हैं रणवीर-दीपिका, सोशल मीडिया पर ऐसे दिखाया प्यार, देखिए तस्वीरें

मुंबई (6 नवंबर): बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्यार की खबरें अब आम है । रणवीर औऱ दीपिका के प्यार की दुहाई देने वाले लोग पिछले काफी दिनों से इनके ब्रेकअप की खबर सुनकर शौक्ड थे । कहा जा रहा था कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है । दोनों का एक रेस्टोरेंट में झगड़ा हुआ । जिसके बाद माना गया कि अब दोनों कभी बात नहीं करेंगे । लेकिन ये सारी खबरें गलत निकली है । हाल ही में दीपिका ने पद्मावती के 3डी ट्रेलर लॉन्च के बाद एक शानदार पार्टी दी है । इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स नजर आए ।

लेकिन इस पार्टी के खास मेहमान खुद ऱणवीर सिंह थे । जी हां, दोनों के बीच प्यार की दरार की खबरें इस पार्टी पर आकर रुक गई हैं । दोनों के बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है । इतना ही सोशल मीडिया पर भी इनका प्यार देखने को मिला । जहां ये एक दूसरे से प्यार भरी ईमोजी के जरिए बातें कर रहे थे और अपना प्यार जाहिर कर रहे थे । दरअसल हाल ही में रणवीर ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ।

 

Red, red wine, stay close to me @gqindia #GQIndia #November2017 #RedHot

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Nov 2, 2017 at 10:10pm PDT

इस फोटो पर दीपिका ने हार्ट ईमोजी के साथ कमेंट किया ‘उफ्फ’, जिसके जवाब में रणवीर ने एक हार्ट किस वाली ईमोजी भेजी और फिर दीपिका ने भी उन्हें यही एमोजी भेजी ।

खैर अब ये तो साफ हो गया है कि दोनों के बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है । बता दें कि ये दोनों जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं । जो कि 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है । फिल्म में शाहिद कपूर भी साथ हैं ।