जानें, रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली में क्यों हुआ झगड़ा ?


मुंबई (17 मई): रनवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली के साथ राम लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं । बाजीराव मस्तानी रनवीर के करियर की बेस्ट फिल्म है । इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। आजकल रनवीर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन खबर है कि संजय लीला भंसाली से रणवीर सिंह की अनबन हो गई है। दरअसल हाल में ही 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान एक सीन को लेकर रनवीर सिंह और संजय लीला भंसाली में में बहस हो गई। दोनों पहले सीन पर काफी देर तक डिस्कशन करते रहते और इसी चर्चा के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि संजय लीला भंसाली और रनवीर सिंह के बीच तू-तू मैं मैं स्टार्ट हो गई। भंसाली से बहस के बाद गुस्से में आकर रनवीर सिंह सेट छोड़कर अपने वैनिटी वैन में चले गए और काफी देर तक वो वैनिटी वैन में ही रहे। थोड़ी देर बाद जब उनका गुस्सा शांत हो गया तो रणवीर सिंह वापस सेट पर लौट आए ।

हालांकि संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर सिंह की ये पहली अनबन नहीं है। इससे पहले भी फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी के सेट पर संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह को  फटकार लगाते रहे हैं। रणवीर सेट पर जब जरूरत से ज्यादा हंसी मजाक करते हैं तब भी नाराज हो जाते हैं संजय लीला भंसाली। फिल्म बाजीराव मस्तानी के दौरान भी डायरेक्टर - एक्टर में बकझक हो चुकी है।

हालांकि  इसमें कोई शक़ नहीं कि पिछले कुछ सालों से फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद रनवीर सिंह बन गए हैं पहले रामलीला, फिर बाजीराव मस्तानी और अब पद्मावती दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म है। रनवीर सिंह और संजय लीला भंसाली एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते हैं लेकिन कई बार इनके बीच झड़प भी हो जाती है।