रणवीर ने 'बेफिक्रे' में तोड़ी सारी हदें, सार्वजानिक जगह पर की ऐसी हरकत...

मुंबई (11अक्‍टूबर 2016) : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्‍म 'बेफिक्रे' का बज्‍ज काफी चल रहा है। रणवीर सिंह के फैंस इस फिल्‍म का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे रणवीर सिंह अपने आप में फुल इंटरटेनमेंट के डोज हैं। अभिनेता रणवीर सिंह जब भी कही जानते है पूरी तरह 'चार्ज' हो कर जाते हैं। दरअसल मुंबई में बीती रात एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे थे जहां पर बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां मौजूद थी। बच्चन परिवार, कंगना रनौत , टाइगर श्रॉफ और सैफ अली खान सहित कई सितारे नजर आये।

रणवीर सिंह की मौजूदगी तो तो कुछ खास ही थी। वो बड़े घेरे वाली स्कर्ट और कोट स्टाइल का सूट पहन कर काफी इतरा रहे थे और बाद में एक्टर ऑफ़ द ईयर का अवॉर्ड भी जीत गए। लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसी मजेदार हरकत की। रणवीर होटल ने होटल के गलियारे में खड़े हो कर जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया जबकि वहां 'साइलेन्स प्लीज' का बोर्ड लगा हुआ था। रणवीर ने ट्विटर पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा - सॉरी। नॉट सॉरी।  

अवार्ड नाइट्स के मौके पर रणवीर ने खुद को लैम्बोर्गिनी ऑफ़ डी मैन का खिताब देते हुए कहा कि,वो न सिर्फ बहुत तेज और रंगीन है । बल्कि इतना शोर करने वाल हैं कि कोई बर्दाश्त ही न कर सके।

गौरतलब हो कि, रणवीर सिंह की फिल्‍म 'बेफिक्रे' का  बीती रात फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो कि, अब तक किसी भी फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज़ में परी नही किया गया था। यशराज फिल्‍म के ऑनर आदित्‍य चोपड़ा ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म 'बेफिक्रे' का ट्रेलर लांच का प्रोग्राम सिटी आॅफ रोमांस के नाम से मशहूर शहर पेरिस के एप्रिल टॉवर पर किया गया है। बता दें कि, इस फिल्‍म में रणवीर सिंह के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर नज़र आने वाली  हैं। फिल्‍म 'बेफिक्रे' 09 दिसम्‍बर को सिनेमाघरों रिलीज़ की जायेगी।