रानु मंडल के गाने का टीजर रिलीज, फिर सुन सकते हैं सुरीली आवाज

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 सितंबर):  इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई है। थोड़े दिनों पहले रानु और गायक हिमेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था। गायक और एक्टर हिमेश रेशमिया ने रानु को अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाने का मौका दिया है। गाने के बोल 'तेरी मेरी कहानी है' जो हर किसी के जुबान पर चढ़ रहा है। सोशल मीडिया से वायरल हुआ इस गाने का अब टीजर रिलीज हो गया है। हिमेश रेशमिया ने टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

 

पूरा गाना 11 सितंबर को हिमेश रेशमिया रिलीज कर रहे हैं। गाने को ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में जानकारी देते हुए हिमेश ने इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्ट करते हुए लिखा, ऑफ‍िशियल टीजर, भगवान की कृपा से। हमारा एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक तेरी मेरी कहानी, फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का पूरा गाना कल आ रहा है। सपोर्ट के लिए शुक्र‍िया।

एक हफ्ते पहले भी हिमेश ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रानु का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो आशिकी में तेरी का रीमेक गाना गा रही है थी। हर बार की तरह रानु गायक और एक्टर हिमेश के साथ खड़े हो कर माइक में गाना गा रही थी। और हिमेश उनको सपोर्ट करते दिख रहे थे।

बता दें रानू मंडल का कोलकाता के स्टेशन पर गाते हुए एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने पर उनकी आवाज की तुलना लता मंगेशकर से की गई थी। रानू मंडल को इसके बाद हिमेश रेशमिया ने फिल्म में गाने का मौका द‍िया। जिसके बाद रानु ने अपनी सुरीली आवाज से सभी का दिल जीत लिया।फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर के बारे में हिमेश का कहना है कि 'गाने को फैंस ने पसंद किया है. मैं उम्मीद करूंगा कि फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी और मुझे ये भी उम्मीद है कि फिल्म नए मुकाम बनाएगी. रानू जी ने गाने को बहुत अच्छे से गाया है, उम्मीद है ये ऑडियंस को पसंद आए.'