Blog single photo

रानू मंडल ने गाया सलमान खान की फिल्म का ये गाना, वीडियो वायरल

इंटरनेट सेंशेशन बनी रानू मंडल का एक और नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का सॉन्ग 'दिल दीवाना बिन सजना के' गाती हुई नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह रानू ने इस गाने को भी खूबसूरती से गाया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(22 सितंबर):   इंटरनेट सेंशेशन बनी रानू मंडल का एक और नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का सॉन्ग 'दिल दीवाना बिन सजना के' गाती हुई नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह रानू ने इस गाने को भी खूबसूरती से गाया है।

रानू मंडल आज सोशल मीडिया और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में फैमस हो गई हैं। कोलकाता के राणाघाट रेलवे स्टेशन से उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आवाज बहुत पंसद की गई थी। सोशल मीडिया के बाद रानु मंडल को एक के बाद एक बडे प्रोजेक्ट्स मिलने लग गए। और आज उनकी गायकी की तुलना लता मंगेशकर से करने लगे और यही से उन्हें एक नया मुकाम मिला।

इसके बाद बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाने का मौका दिया। इस फिल्म में रानू ने कई गाने गाए और बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर के रूप में उन्होंने खुदको स्थपित किया।

Tags :

NEXT STORY
Top