रणजी मैच के बीच पिच पर चलाई कार, हैरान रह गए इशांत, गंभीर समेत सभी खिलाड़ी

नई दिल्ली ( 3 नंवबर ): दिल्ली में पालम के एयर फोर्स मैदान पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश टीम के बीच खेले जा रहे रणजी ट्राॅफी मैच के दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली जिससे सभी खिलाड़ी और मैच अधिकारी हैरान हो गए। 

मैच के दौरान एक अनजान व्यक्ति अपनी कार मैदान पर ले आया जिससे दोनों टीमों के खिलाड़ी हक्का-बक्का रह गए। आरोपी को बाद में एयर फोर्स पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसे पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

रणजी मैच में दिन का खेल समाप्त होने से 20 मिनट पहले शाम करीब 4 बजकर 40 मिनट पर एक शख्स सिल्वर ग्रे रंग की वैगन आर मैदान में लेकर आ गया। उस समय यूपी टीम की दूसरी पारी चल रही थी। कार चालक की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में की गई है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गिरीश नाम के इस शख्स ने कार को दो बार मैदान पर घुमाया। 

माना जा रहा है कि एयर फोर्स मैदान का मेन गेट खुला रह गया था और सुरक्षा अधिकारी अपनी जगह पर मौजूद नहीं थे जिससे इतनी बड़ी चूक हुई। इससे वह शख्स पार्किंग के बजाय सीधे मैदान में अपनी कार ले गया जिससे सभी हैरान हो गए। उस समय गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी मैदान में मौजूद थे।