'तीसरे' अश्विन का कमाल, किया दिग्गजों को ढेर

नई दिल्ली(24 दिसंबर): एक रविचंद्रन अश्विन हैं, जिनका लोहा दुनिया मान चुकी है। दूसरे मुरुगन अश्विन हैं जो पिछली बार IPL की नीलामी में उम्मीद से ज्यादा रकम पाकर अचानक सुर्खियों में आ गए थे। मुरुगन ने कुछेक मैचों में प्रभावित भी किया था। अब एक और अश्विन सुर्खियों में हैं। रणजी ट्रोफी नॉकआउट मुकबलों का पहला दिन उनके नाम रहा।

तीसरे अश्विन ने शुक्रवार से शुरू हुए रणजी ट्रोफी क्वॉर्टर फाइनल मैच के पहले दिन आतंक मचाया। यह हैं तमिलनाडु के पेसर अश्विन क्राइस्ट। अश्विन ने मैच के पहले दिन 6 विकेट लेकर सितारों से सजी पूर्व चैंपियन कर्नाटक की टीम को महज 88 रन पर ढेर कर दिया। स्टंप्स तक तमिलनाडु ने 4 विकेट पर 111 रन बना लिए

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में ट्रिपल सेंचुरी लगाने वाले करुण नायर हों या फिर मनीष पांडे (28) या स्टुअर्ट बिन्नी (0), क्राइस्ट की कहर के सामने किसी की नहीं चली। क्राइस्ट ने फर्स्ट डाउन उतरे के अब्बास को 24 बॉल तक जूझने के बाद भी बगैर खाता खोले वापस भेजा। मनीष पांडे ने 28 रन बना कर लड़ने की कुछ कोशिश की। लेकिन 61 रन के टीम टोटल पर ही अश्विन ने पांडे और बिन्नी को भी आउट कर दिया। करुण 14 रन पर अश्विन का शिकार बने। केएल राहुल से केवल चार रन बने।