'हिचकी' से रानी मुखर्जी ने शानदार कमबैक, फिल्म ने 4 दिन में कमाए इतने करोड़

मुंबई (27 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उनका जलवा हमेशा ही दर्शकों के बीच रहा है। अगर फिल्म की कहानी में दम हो तो दर्शक खुद ब खुद ही खिंचे चले आते हैं।  हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म हिचकी रिलीज हुई है। फिल्म का प्रमोशन पिछले काफी दिनों से चल रहा है । फिल्म में रानी को हिचकी आने की बीमारी होती है। अपनी इस कमी से लड़ती हुई रानी फिल्म में दिखाई देती हैं। फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म ने पहले दिन  3.30 करोड़ की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.35 करोड़ का कारोबार किया है। इसके अलावा फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को  6.50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को फिल्म ने 2.40 करोड़ का कारोबार किया है । इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक कुल 17.75 करोड़ की हो गई है।

ये कमाई देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही 30 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी । इस फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ बताया जा रहा है। रानी की हिचकी फिल्म देशभर के कुल 961 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। हिचकी’ की कहानी टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित नैना माथुर पर आधारित है। अब देखते हैं ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।