Blog single photo

'बंटी और बबली 2.0' में दिखेगी रानी-आर माधवन की जोड़ी, शुरु हुई फिल्म की शूटिंग

कुछ दिनो से बंटी और बबली के सीक्वल की खबरें लगातार छाई हुई है। इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी पहले से ही शुरु कर दी गई है। बंटी और बबली के पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखी गई थी जिसे दर्शको ने खूब पसंद की।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 अक्टूबर):   कुछ दिनो से बंटी और बबली के सीक्वल की खबरें लगातार छाई हुई है। इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी पहले से ही शुरु कर दी गई है। बंटी और बबली के पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखी गई थी जिसे दर्शको ने खूब पसंद की। यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का मूड बनाया और फिल्म पर काम करना भी शुरु कर दिया।  इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट को खबरें भी आ रही है।  फिल्म को लेकर जानकारी दी गई है कि इस बार फिल्म में कुछ अलग कहानी देखने को मिल सकती है। फिल्म का नाम बंटी और बबली 2.0 बताया जा रहा है। इस फिल्म में पहले की तरह रानी मुखर्जी होंगी। वहीं रानी के अपोजिट फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन को ही अप्रोच किया गया था।

लेकिन अभिषेक ने फिल्म के लिए साफ मना कर दिया है। अभिषेक के बाद सैफ अली खान का नाम सामने आया था। कहा गया कि सैफ को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म के लिए हा भी कर दी थी। लेकिन तमाम खबरों के बीच अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में सैफ नहीं बल्कि आर माधवन नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक आर माधवन के नाम पर मुहर लगा दी गई है।  रिपोर्ट में कहा गया कि, सैफ ने फिल्म की टीम को मना कर दिया कि वो फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे। इसके बाद बंटी और बबली 2.0 के मेकर्स ने सीधे ही आर माधवन को अप्रोच किया और उन्होंने फिल्म को हां कह दिया। माधवन को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है। फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते ही शुरू हुई है।

बता दें कि, आर माधवन के साथ फिल्म सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी नजर आएंगी। दरअसल फिल्म में डबल कहानी दिखेगी। वहीं सिद्धांत के साथ शारवरी सिंह भी नजर आएंगी। मेकर्स ने फीमेल के तौर पर फ्रेश फेस को दर्शकों के सामने पेश करेंगे। ऐसे में शारवरी फिल्म में दिखेंगी और उनकी ये डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म को वरुण वी शर्मा डायरेक्ट करेंगे।

(Image Credit - Google) 

Tags :

NEXT STORY
Top