रेंज रोवर ईवोक के लिमिटेड एडिशन से हटा पर्दा

रेंज रोवर ईवोक को दुनिया में सबसे अलग और खूबसूरत एसयूवी में गिना जाता है। कंपनी ने अब इसके लिमिटेड एडिशन से पर्दा हटा दिया है। इसे एम्बर एडिशन नाम दिया गया है। कार को ब्लैक कलर में रखा गया है। इसे आकर्षक और आक्रामक लुक देने के लिए लाल रंग की कंट्रास्ट रूफ, रियर स्किड प्लेट और अगले बंपर पर लाल रंग की टो-लाइन दी गई हैं।

रेंज रोवर ईवोक के एम्बर एडिशन के इंटीरियर में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। बॉडी की थीम के मुताबिक ही यहां ब्लैक लैदर सीटें दी गई हैं। इन सीटों पर रेड कलर की सिलाई की गई है। डैशबोर्ड और एम्बिएंट लाइटें भी इसी कलर कॉम्बिनेशन में दी गई हैं।

टेक्नोलॉजी की बात करें तो इसमें 10.2 इंच की टच-स्क्रीन वाला नया इन-कंट्रोल टच इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसकी होम स्क्रीन को मनमुताबिक कस्टामाइज़ कर सकते हैं। इसमें कनेक्ट प्रो सिस्टम का विकल्प भी मिलेगा। इसमें रियल टाइम ट्रैफिक फ्लो, स्ट्रीट लेवल इमेज और लाइव एप जैसे फीचर्स मिलेंगे।

एक्सटीरियर की बात करें तो लिमिटेड एडिशन के फ्रंट में ब्लैक ग्रिल और गहरे ग्रे कलर के 20 इंच के 5-स्पोक अलॉय व्हील दिए गए हैं। हैडलैंप्स और टेललैंप्स को इस तरह रखा गया है कि यह डार्क नजर आते हैं। इसके अलावा एग्जॉस्ट पाइप को भी ब्लैक कलर में रखा गया है।

कारदेखो

रेंज रोवर ईवोक के लिमिटेड एडिशन से हटा पर्दा