सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा ने दिया ये संदेश, सभी धर्म के लोगों को पढ़ना चाहिए

नई दिल्ली (28 मई): बॉलिवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहते हैं। शनिवार को हुड्डा ने एक अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर सामाजिक समरसता देने वाला पोस्ट लिखा है। रणदीप ने इस पोस्ट में अल्पसंख्यकों, दलितों व अन्य समुदायों से सोशल मीडिया और न्यूज से दूर रहकर एक-दूसरे से मेलजोल बढ़ाने का सुझाव दिया है।

रणदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा हैं, 'अगर आप मुस्लिम हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि जिस देश में आप हजारों सालों से रह रहे हैं वहां आप असुरक्षित हो गए हैं, अगर आप दलित हैं और अपको अपनी जिंदगी के हर पल में बेइज्जती महसूस होने लगी है, अगर आप हिंदू हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि हर जगह गायों को काटा जा रहा है, अगर आप जैन हैं और आपको लगने लगा है कि आपकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ होने लगा है, अगर आप पंजाबी हैं और सोचते हैं कि सारा यूथ ड्रग्स ले रहा है तो केवल एक काम कीजिए.... सोशल मीडिया से दूर हो जाएं, न्यूज देखना बंद कर दें और अपने चारों तरफ अपने उन दोस्तों को देखें जो अलग-अलग जाति, संप्रदाय और वर्गों से आते हैं और आपको महसूस होगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देशों में से एक में रहते हैं।' रणदीप की पूरी पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं।

बता दें कि रणदीप हुड्डा फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली पोस्ट के लिए चर्चा में रहते हैं। इससे पहले वह गुरमेहर कौर के बारे में पोस्ट डालकर विवादों में आ गए थे और इसके बाद हाल में सोनू निगम विवाद में भी उन्होंने बॉलिवुड सिंगर का खुलकर समर्थन किया था।