रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल का 'किस' इंटरनेट पर वायरल

नई दिल्ली(19 मई): 'दो लफ्जों की कहानी' में रणदीप हुड्डा और काजल अग्रवाल का किस इन दिनों पर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस किस को लेकर अलग-अलग तरह की कहानी चर्चा में है। 

दरसअल, फिल्म में 'किस' सीन देने को लेकर काजल काफी घबराई हुई थीं। एक बार तो उन्होंने डायरेक्टर दीपक तिजोरी से 'किस' सीन करने के लिए भी मना कर दिया था। ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब शॉट के दौरान कोई एक्ट्रेस 'किस' करने से मना कर देती है।

डायरेक्टर दीपक तिजोरी, रणदीप हुडा और यूनिट के सभी लोग इस सीन को शूट करने के लिए तैयार थे, बस काजल अग्रवाल ही इसके लिए तैयार नहीं थीं। दीपक के एक्शन बोलने के बाद जैसे ही रणदीप 'किस' करने के लिए आगे बढ़े काजल पीछे हट गई और शूटिंग रोकने के लिए कहा। इसके बाद काजल ने दीपक से कहा कि वो लिप-लॉक सीन नहीं दे पाएंगी।

दीपक ने जब बताया कि यह सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है, तब कहीं जाकर काजल तैयार हुईं। हालांकि रणदीप को 'किस' करते हुए काजल काफी इमोशनल लग रही हैं। वैसे यह पहली बार नहीं था, जब काजल अग्रवाल ने किसी हीरो को 'किस' किया हो। इससे पहले भी अपनी कई फिल्मों में लिप-लॉक कर चुकी हैं।

फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' कोरियाई फिल्म 'ऑलवेज' का हिंदी रीमेक है। इसकी कहानी एक ब्लाइंड गर्ल (काजल अग्रवाल) और मार्शल आर्ट फाइटर(रणदीप हुड्डा) के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।