विरोधी भी हुए पुजारा की बैटिंग के फैन

नई दिल्ली(19 मार्च): आस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच डेविड साकेर ने चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मैच में अभी भी दोनों टीमों के लिए बराबरी का मौका है।


- साकेर ने कहा,‘‘ हमने भारत पर काफी दबाव बनाया। पुजारा ने उनके लिये बेहतरीन पारी खेली। बीच के सत्र में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। काफी अच्छी क्रिकेट देखने को मिल रही है।’’ सारा दिन खेलने के बाद पुजारा 130 रन बनाकर खेल रहे हैं।


- साकेर ने कहा ,‘‘ यह अच्छी टेस्ट क्रिकेट है। पहला और तीसरा सत्र अच्छा रहा। दोनों टीमों के लिए बराबरी का मुकाबला है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ हम अभी करीब 100 रन आगे हैं लेकिन आेवर दर आेवर वे आगे बढ रहे हैं।’’ ऑस्ट्रेलिया ने 80 आेवरों के बाद जब डीआरएस कोटा पूरा कर लिया तो भारतीय कप्तान विराट कोहली को बालकनी में ताली बजाते देखा गया।  


-साकेर ने कहा,‘‘ मुझे पता है कि वह बाहर आया और उसने ताली बजाई। मुझे नहीं पता कि वह किस लिए बजाई लेकिन पूरी श्रृंखला में कोहली ने इसी तरह की क्रिकेट खेली है। उस पर काफी दबाव है चूंकि यह शीर्ष दो टीमों का मुकाबला है। जब विरोधी टीम दोनों रिव्यू गंवा दे तो राहत की सांस लेना लाजमी है और उसने वही दिखाया।’’