उलझती जा रही है इस छात्र की मौत की गुत्थी

आकाश सिंह, रांची (7 फरवरी): रांची के एक हाईप्रोफाइल स्कूल में एक छात्र की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले इस छात्र की संदेहास्पद हालत में मौत हो गई थी। हलांकि सीसीटीवी की तस्वीरों के सामने आने के बाद भी इस सनसनीखेज वारदात से पर्दा नहीं हट पाया है।  

जांच में जुटी पुलिस भी अब तक किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। रांची पुलिस की एफएसएल और सीआईडी की टीम स्कूल में सबूतों की तलाश में जुटी है। लेकिन विनय नाम के इस छात्र की मौत आखिर कैसे हुई, इस नतीजे पर नहीं पहुचा जा सका है। इस बीच स्कूल में लगे सीसीटीवी कैंरे की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमे विनय नाम के इस छात्र को रात के अकेले अपने हॉस्टल से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

लेकिन उसके बाद उसके साथ क्या हुआ, जो वो मौत के चुंगल में फंस गया यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। साफ है कि सीसीटीवी की इन तस्वीरों से भी किसी नतीजे पर नहीं पहुचा जा सकता है। छात्र के घऱवाले भी अपने जिगर के टुकड़े के साथ किसी अनहोने की आशंका जता रहे हैं। लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं लग पाया है, जिससे इस सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठ सके।

इस मामले में स्कूल प्रशासन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और विनय नाम के इस छात्र की मौत की नैतिक जिम्मेदारी ली है। लेकिन स्कूल में कैसे इतना बड़ा कांड हो गया, उस सवाल को कोई जवाब उनके पास नहीं है। रांची पुलिस की अब तक की जांच इस छात्र के साथ हैवानियत की ओर इशारा कर रही है। पहली नजर में साफ जान पड़ता है कि बड़ी बेरहमी से इस छात्र को मौत के घाट उतारा गया है। लेकिन किसने और क्यों इस वारदात को अंजाम दिया ये अब तक साफ नहीं है।

देखिए पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=3I1Bzi3EHRo[/embed]