रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ...2020 में हो सकती है शादी!

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 अगस्त): बॉलीवुड से खबर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों एक्टर ही ने अपनी शादी की खबरों का खंडन करते रहे हैं लेकिन हाल ही में बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर आलिया के पिता महेश भट्ट से मुलाकात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने फॉर्मल तरीके से आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट से उनकी बेटी का हाथ मांगा है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से जाकर मुलाकात की है और आलिया भट्ट से शादी का प्रस्ताव भी रखा है। बताया जाता है कि एक्टर ने महेश भट्ट से इमोशनल अंदाज में आलिया भट्ट का हाथ मांगा है।

वहीं बीते दिनों ऐसी खबर आई थी कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर की खराब तबीयत की वजह से दोनों की शादी की प्लानिंग रूकी हुई थी, ऐसे में उनके तबियत ठीक होने के बाद एक बार फिर से दोनों की शादी की खबर सुर्खियों में है। बता दें कि आलिया को कई बार रणबीर कपूर की फैमिली के साथ स्पॉट किया जा चुका है।

यही नहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को भी आलिया बेहद पसंद है। ऐसे में फैंस इंतजार कर रहे हैं कि दोनों स्टार कब अपनी शादी की खबर को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। फिल्मों की बात करें तो स्टार्स इस वक्त ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। जिसका पहला भाग साल 2020 में रिलीज किया जाएगा। जबकि दूसरे पार्ट के लिए अभी शूटिंग जारी है।

वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र के अलावा सड़क 2 में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वो बहन पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। फिल्म अगले साल 25 मार्च को रिलीज होने वाली है।