रणबीर कपूर शादी के लिए लड़की देखने लंदन गए थे, रणबीर की होगी अरेंज मैरिज !

मुंबई (10 मई): खबर है कि अपनी शादी के लिए लड़की देखने गए लंदन गए थे रणबीर । रणबीर के साथ उनकी मम्मी नीतू कपूर भी गई थी लंदन। रणबीर 34 साल के हो चुके  हैं। कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर के मम्मी पापा उनके शादी कर लेने की सलाह देते रहते हैं। कहां जा रहा है कि रणबीर की मम्मी ने उन्हें शादी के लिए राजी कर लिया है।  मम्मी नीतू रणबीर को उस लड़की से मिलाने के लिए लंदन लेकर गईं थीं जिसे उन्होंने अपने इकलौते बेटे के लिए पसंद किया है। वो लड़की लंदन की एक जानी मानी फैमली से है और हो सकता है कि आने वाले दिनों में रणबीर की उसी लंदन वाली लड़की के साथ शादी हो जाए।

हम आपको बता दें कि रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ भी लंदन से ही हैं। कटरीना ने कई साल तक रणबीर से शादी करके मिसेज़ कपूर बनने का ख्वाब देखा । कपूर फैमिली ने उन्हें बहू के तौर पर पसंद भी कर लिया था लेकिन रणबीर और कटरीना के बीच ब्रेकअप हो गया ।जब से रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हुआ है उसके बाद से लगातार ये खबरें आ रही है कि रणबीर अब मम्मी पापा की पसंद की लड़की से अरेंज मैरिज करेंगें। पिछले साल खबर आई थी कि रणबीर के लिए दिल्ली में लड़की देखी जा रही है।

रणबीर पिछले 2 सालों से सिंगल हैं। कटरीना से ब्रेकअप के बाद किसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस से नहीं जुड़ा उनका नाम। अब एकबार फिर उनके अरेंज मैरिज की खबर आई है । कहने वाले तो ये भी कह रहें है कि  अब जब कटरीना को पता चलेगा कि रणबीर कर रहे हैं शादी.और उनकी होने वाली बीवी हैं लंदन की रहने वाली तो ज़रा सोचिए कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड के दिल पर क्या बीतेगी।