रणबीर-कटरीना बने पड़ोसी, एक ही बिल्डिंग में लिया घर !

मुंबई (24 फरवरी): वैसे तो कटरीना अब रणबीर को अपनी लाइफ से क़रीब क़रीब पूरी तरह से निकाल चुकी हैं। कटरीना कैफ अब उन महफिलों में जाना भी पसंद नहीं करती हैं जहां उन्हें रणबीर के होने का चांस लगता है। हालांकि  पिछले साल कटरीना ने अपनी प्रोफेशनल मजबूरियों की वजह से रणबीर के साथ फिल्म का जग्गा जासूस का प्रमोशन ज़रूर किया था। वहीं रणबीर के साथ कटरीना को देखकर सलमान को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था । यही वजह है कि जग्गा जासूस की रिलीज़ के बाद कटरीना ने रणबीर के साथ फासला बना लिया। 

कुछ महीने पहले जब विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में रणबीर और कटरीना का आमना सामना हुआ था तो दोनों ने एक दूसरे को देखकर इग्नोर कर दिया था। लेकिन  पिछले दिनों रणबीर और कटरीना ने कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में सुनकर बहुत लोगों को झटका लग सकता है । मुंबई से क़रीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर। पुणे के कल्याण नगर में बने इस ट्रम्प टॉवर में रणबीर ने दो फ्लैट बुक करवाया था। रणबीर ने क़रीब 15-15 करोड़ में दोनों फ्लैट्स लिया है। एक फ्लैट का रजिस्ट्रेशन रणबीर के नाम पर है. और दूसरा फ्लैट उनके पापा रिशी कपूर के नाम पर ख़रीदा गया है, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि जिस बिल्डिंग में रणबीर ने दो फ्लैट लिया है। सेम उसी बिल्डिंग में कटरीना ने भी घर ख़रीदा है। 

वैसे रणबीर के अलावा पुणे के ट्रम्प टॉवर में सुज़ैन ने भी फ्लैट लिया है। सुज़ैन ने यहां क़रीब 16 करोड़ का एक पेन्टहाउस ख़रीदा है। हालांकि ना तो इस बिल्डिंग में रहने के लिए सुज़ैन आ रही हैं.. और ना ही यहां रणबीर और कटरीना शिफ्ट होने वाले हैं अब ऐसे में माना जा रहा है जब रणबीर कटरीना साथ रहे होंगे तभी दोनों ने वहां एक साथ इनवेस्ट किया होगा। दोनों ने ये घर निवेश के बारे में सोच कर लिया होगा।