...तो संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में साथ दिखेगा ये 'एक्स' कपल

हिमांशु असवाल, नई दिल्ली (14 जून): रणवीर-कटरीना जितना ख़ुद को एक-दूसरे से अलग करने की कोशिश करते हैं। किस्मत उन्हें बार-बार एक दूसरे के सामने ला खड़ा कर देती है। कुछ ऐसा ही फिर से होने वाला है, जहां संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म दत्त में संजय बने रणवीर को मिल सकता है मान्यता बनी कटरीना का साथ।

ब्रेकअप के बाद भी फिल्मेकर की नजरों से ये एक्स स्टार कपल नही उतरा हैं। क्या एक बार फिर फिल्म जग्गा जासूस के बाद साथ काम करेंगे रनवीर और कैट?

जी हां, न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' को सोर्सेज से पता चला हैं, कि रणवीर कटरीना जग्गा जासूस के बाद एक बार फिर नज़र साथ आ सकते हैं। ये तो आप जानते ही है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनो सिर्फ और सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट में लगे है। जो है उनके फ्रेंड संजय दत्त की बॉयोपिक फिल्म। जिसके लिए उन्होंने रणवीर कपूर को बतौर लीड एक्टर फाइनलाइज भी कर लिया है।

अब सवाल ये है कि जब संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर प्ले करेंगे तो मान्यता दत्त का ऑन-स्क्रीन रोल प्ले करने के लिए भी तो कोई वेल नोन एक्ट्रेस होनी चाहिए। फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं फिल्मेकर और संजय दत्त ने फाईनली कटरीना को रणबीर के अपोजिट कास्ट करने का प्लान बनाया है। जहां ख़बरों की माने तो संजय दत्त की ये ख़्वाहिश है कि उनकी डियर वाइफ मान्यता दत्त का ऑन-स्क्रीन रोल कटरीना कैफ प्ले करें।

संजय ने ख़्वाहिश ज़ाहिर क्या की, फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने उसे पूरा करने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट कटरीना के पास तक भिजवा दी। बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सेस की माने तो स्क्रिप्ट कटरीना के पास बेशक़ पहुंच चुकी है। लेकिन मिस कैफ एक्स-बॉयफ्रैंड रणवीर के साथ फिल्म करेंगी या नहीं, ये उन्होंने अभी तक फाइनल नहीं किया है।

हाल ही मे कटरीना और रणवीर लॉन्ग डिलेड फिल्म जग्गा जासूस का शिड्यूल खत्म करके फ्री हुए हैं। लेकिन फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के वक्त पर ही इनके लव-लाईफ में भी दूरियां आ गई थी और इनका ब्रेकअप हो गया था।

इतना ही नहीं, रणवीर ने तो कसम खा ली थी कि अब कटरीना के साथ काम नहीं करेंगे। लेकिन अब गोल दुनिया की तरह फिल्म इंडस्ट्री के गोल-गोल चक्कर में रणबीर कटरीना से फिर टक्कार गए है। जहां अगर फिल्म दत्त के मेकर्स ने कटरीना को रणवीर के ऑपोज़िट फाइनल कर दिया और कटरीना भी फिल्म करने के लिए मान गई, तो रणवीर को न चाहते हुए भी कटरीना के साथ फिल्म करनी पड़ेगी।