Blog single photo

कटरीना से दूरी बनाए रखने के लिए रणबीर ने उठाया ये कदम !

रणबीर कपूर इन दिनों कटरीना का सामना करने से बच रहे हैं । रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं।

मुंबई (26 मई): रणबीर कपूर इन दिनों कटरीना का सामना करने से बच रहे हैं । रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं। कटरीना कैफ इस आईपीएल के फिनाले में डांस करने वाली हैं तो वहीं रणबीर कपूर आईपीएल के एक सेंगमेंट को होस्ट कर रहे हैं। रणबीर कपूर मैच शुरू होने से पहले दो घंटे का स्पेशल शो होस्ट करेंगे।  27 मई की को रणबीर और कटरीना का आमना-सामना होने वाला था। 

कटरीना कैफ दोपहर 1 से दो बजे के क़रीब अपनी परफॉर्मेन्स को रिकॉर्ड करवाने के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियो पहुंच रही थीं। जबकि उसके ठीक कुछ देर बाद यानी क़रीब 4 बजे रणबीर कपूर का शो रिकॉर्ड होना था यानी 27 मई को रणबीर और कटरीना के बीच आमना-सामना होने का काफी चांस था लेकिन रणबीर को जैसे ही कटरीना का शेड्यूल पता चला उन्होंने उनकी परफॉर्मेन्स का टाइम बदलवा दिया। हम आपको बता दें कि हाल ही में सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। आलिया के साथ रिसेप्शन में पहुंचे रणबीर ने कटरीना की वजह से पार्टी में दूर दूर रहना ही मुनासिब समझा था 

 हालांकि पिछले साल कटरीना और रणबीर ने एक साथ दिल खोलकर अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया था। प्रमोशन के दौरान रणबीर और कटरीना की बॉन्डिंग को देखकर लग रहा था कि ब्रेक-अप के बाद इनके बीच नए रिश्ते का आगाज़ हो गया है... दोनों सारी बातें भुलाकर एक बार फिर दोस्त बन गए हैं। 

लेकिन अब ये कहना ग़लत नहीं होगा कि रणबीर और कटरीना का एक साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन करना प्रोफेशनल मजबूरी थी... तभी तो 14 जुलाई 2017 को जग्गा जासूस की रिलीज़ के बाद से कटरीना और रणबीर को अबतक एक साथ नहीं देखा गया है। दोनों ने एक दूसरे  से मीलों का फासला बना लिया है। हाल ही में  ये भी पता चला था कि कटरीना कैफ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना चाहती थीं लेकिन फिल्म के हीरो रणबीर कपूर नहीं हुए कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए रेडी। वैसे ब्रेक-अप के बाद रणबीर अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के ऊपर जमकर लुटाते हैं प्यार लेकिन कटरीना कैफ के साथ रणबीर दूरी बनाए हुए हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top