रणबीर ना कटरीना को मिले ना दीपिका को लेकिन दुश्मनी अब भी जारी है !

मुंबई (2 दिसंबर): रणबीर कपूर को लेकर दीपिका और कटरीना के बीच दुश्मनी की जो लकीर खिंची थीं वो आजतक नहीं भरी है... हालांकि रणबीर कपूर का कटरीना और दीपिका दोनों से ही हो चुका है ब्रेक-अप.लेकिन ना जाने क्यों कटरीना और दीपिका के बीच आजतक दुश्मनी जारी है। 1 दिसंबर की रात  कटरीना कैफ एक स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड फंक्शन को अटेन्ड करने पहुंची थीं। कटरीना के अलावा यहां उनकी कंप्टीटर नंबर वन दीपिका भी आई हुई थीं। दोनों काफी देर तक एक साथ इस ईवेन्ट में थे लेकिन  एक छत के नीचे रहने के बाद भी कटरीना और दीपिका के बीच थे मीलों के फासले ।

2 नवंबर की रात मुंबई के यश राज स्टूडियोज़ में सिद्धार्थ और  सोनाक्षी की फिल्म इत्तेफाक़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इत्तेफाक़ की स्क्रीनिंग कटरीना और दीपिका दोनों पहुंची थीं.. लेकिन वहां भी एक छत के नीचे रहने के बाद बीटाउन की इन टॉप  हीरोइन्स के बीच काफी दूरी थी । 


हम आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ शाहरुख़ ख़ान की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने अलीबाग़ पहुंची थीं... कटरीना के आने के कुछ घंटे बाद वहां दीपिका पादुकोण भी पहुंच गईं थीं। दीपिका और कटरीना एक साथ काफी देर तक शाहरुख़ की पार्टी में रुकी थीं.. लेकिन दोनों के बीच वहां भी बात नहीं हुई थी।  कटरीना तो दीपिका की वजह से शाहरुख़ की केक कटिंग सेरीमनी से पहले ही यहां से चलती बनी थीं। 


इसके अलावा इसी साल करन जौहर की पार्टी में भी दोनों एक साथ एक ही छत के नीचे थे। उस पार्टी में रणबीर कपूर भी मौजूद थे... लेकिन शॉकिंग बात ये थी कि एक पार्टी में रहने के बाद भी दीपिका और कटरीना के बीच एक शब्द भी एक्सचेन्ज नहीं हुए थे।  देखा जाए तो किसी ने कटरीना और दीपिका को कई साल से एक दूसरे के साथ नहीं देखा... कटरीना और दीपिका एक दूसरे पर हमला करने का नहीं छोड़ती हैं कोई भी मौक़ा। फिल्म हो या ब्रांड एंडोर्समेन्ट.. कटरीना और दीपिका की नज़र हमेशा एक दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ पर बनी रहती है ।