कटरीना ने बनाया रणबीर के डांस का मजाक, वीडियो डालकर रणबीर ने दिया जवाब

मुंबई (9 जून): कटरीना ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'जग्गा जासूस' के सॉन्ग 'उल्लू के पट्ठा' का वीडियो डाला है । जग्गा जासूस के बिहाइंड द सीन वीडियो की फुटेज डालते हुए बताया था कि डांस में कच्चे रणबीर की हिम्मत बढ़ाने के लिए कैट ने बड़ी कुर्बानी दी । कटरीना का ये भी कहना था कि रणबीर स्क्रीन पर हीरो की तरह चमकें, इसलिए उन्होने धीरे-धीरे डांस किया है और गलतियां की हैं वरना रणबीर का कोई चांस ही नहीं था। कटरीना ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर चुटकी लेते हुए कहा था कि उन्होंने बलिदान देकर रणबीर शाइन करने का मौका दिया।

जब कटरीना ने ये वीडियो पोस्ट किया उस वक्त  रणबीर कपूर करजत में अपनी फ़िल्म - दत्त की शूटिंग कर रहे थे वो लौटें तो उन्हे ख़बर हुई कि कटरीना रणबीर की डासिंग स्किल का मज़ाक बना रही हैं ऐसे में रणबीर ने कैटरीना को खुली चुनौती दी है।

अब से पहले तक फ़िल्म प्रमोशन के लिए एक्टर और एक्ट्रेस के बीच - लिंकअप के रयूमर्स फैलाने का ट्रेंड था ये पहली बार है कि लीड एक्टर्स...ब्रेकअप के बाद अपनी लड़ाई से फ़िल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं। रणबीर और कटरीना की ये ब्रेकअप के बाद पहली और शायद आख़िरी फ़िल्म है। आलम ये है कि फ़िल्म को शूट करने में ही तीन साल लग गए । इनके ब्रेकअप के चलते - जग्गा जासूस के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के होश उड़ गए बड़ी मुश्किलों से शूटिंग पूरी हु .तो रणबीर और कैटरीना एक साथ फ़िल्म के प्रमोशन तक को तैयार नहीं हुए थे इसलिए इन दोनो स्टार्स के साथ - फाईट वाले प्रमोशन का इनोवेटिव तरीका प्लान किया गया है। रणबीर और कटरीना - जग्गा जासूस के ट्रैक - गलती से मिस्टेक के लिए ब्रेकअप के बाद मीडिया के सामने पहली बार सामने आने को तैयार हैं