अदालत ने रणबीर कपूर को सुनाई सजा,7 दिन रहना होगा भोपाल की जेल में !

नई दिल्ली (8 मार्च): रणबीर कपूर को  सात दिन जेल में गुजारने होंगे। रणबीर के फैंस यह सुनकर सकते में आ सकते हैं। लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है। रणबीर को सिर्फ सात दिनों के लिए भोपाल जेल में रहना पड़ेगा। रणबीर को जेल में रातें काटनी होगी। दरअसल, संजय दत्त की बायोपिक के लिए उन्हें जेल जाना पड़ रहा है। लेकिन रियल नहीं सिर्फ रील लाइफ में ऐसा करना है।

रणबीर इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें संजय के पुराने दिनों के हेयर स्टाइल में देखा गया था। इस फिल्‍म में रणबीर लीड रोल में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में यह फिल्म बन रही है। शूटिंग के लिए रणबीर भोपाल पहुंच चुके हैं और वह अगले 7 दिन तक जेल में ही रहेंगे। 6 मार्च से लेकर 12 मार्च तक डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, अनुष्का शर्मा, परेश रावल और संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के चलते भोपाल में ही रहेंगे। भोपाल जेल को मुंबई की जेल के रूप में तब्दील कर दिया गया है।

साल 1993 में संजय को गैरकानूनी हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। संजय को आर्थर रोड जेल में रखा गया था। एके 56 राइफल जैसे खतरनाक हथियार रखने तथा उसे नष्ट करने के जुर्म का दोषी पाया गया, जिसके बाद उन्हें पाँच सालों की सजा हुई।