फैमिली का ड्रीम प्रोजेक्ट, राज कपूर की बायोपिक में रणबीर निभाएंगे 'दादा' का रोल

नई दिल्ली (28 जुलाई): फिल्म इंडस्ट्री की फर्स्ट फैमिली कही जाने वाली कपूर फैमिली के तकरीबन हर शख्स को कभी स्टेज तो कभी बिग स्क्रीन पर ट्रिब्यूट दे चुके रणबीर कपूर अब अपने दादा राज कपूर पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करने की तैयारी में है।

कपूर फैमिली का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है कि एक न एक दिन राज कपूर पर एक बायोपिक फिल्म बनाई जाए। उनकी लाइफ को बड़े परदे पर उतारा जाए। लम्बे वक्त से चल रही इस प्लेनिंग को अब राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर और रणधीर कपूर मिलकर पूरा करना चाहते है। इसीलिए आरके बैनर तले इस ड्रीम फिल्म को बनाने की तैयारी शुरु हो गई है।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के ख़ास सोर्सिस की माने तो ऋषि कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और रणबीर कपूर इस फिल्म में अपने दादा राज कपूर का रोल प्ले करेंगे। शोमैन राज कपूर के लिए रणबीर का फैशिनेशन भी किसी से छुपा नहीं है। वह कई बार राज कपूर जैसा दिखने की कोशिश कर चुके है। उन्होंने अपने दादा राज कपूर की सारी फिल्में और उनके काम को बारिकी से समझा और जाना है।

ख़बरों की माने तो ऋषि और रणधीर कपूर इस फिल्म से लम्बे वक्त से ठंडे बस्ते में पड़े राके फिल्म्स को रिवाइव भी करना चाहते है। और दोनों को ही ये लगता है कि रणबीर कपूर राज कपूर की बायोपिक फिल्म के लिए एक परफेक्ट च्वाइस है।