आलिया को लेकर क्लिनिक पहुंचे रणबीर कपूर, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान हुईं घायल



बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों खूब चर्चा में है। जिसका कारण है रणबीर और आलिया की लव स्टोरी। आए दिन दोनों मीडिया के कैमरों में कैद होते नजर आ रहे है। ऐसी ही कुछ बीती शाम देखा गया। इन दिनों दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है। वहीं अब खबर है कि शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट् चोट लग गई है। जिसके बाद रणबीर कपूर आलिया को डॉक्टर के  क्लिनिक लेकर गए। दोनों को बिती मुंबई में क्लिनिक से बाहर स्पॉट किया गया था। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जीन्स पहन रखी है। वहीं आलिया ने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहन रखी हैं।



बता दें कि इससे पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। फोटो में रणबीर अपने फोन पर बिजी दिखाई देते हैं। वहीं उनके बगल में बैठीं आलिया का रिएक्शन थोड़ा गुस्सा वाला दिखाई दिया था। फिल्म  की शूटिंग इन दिनों मुंबई के डोंगरी इलाके पर चल रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए दिखेंगे। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अयान मुख़र्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं। पहले 15 अगस्त, 2019 को यह फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट टाल दी गई। अब यह फिल्म अगले साल  क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी।  





आपको बता दें कि आलिया रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2018 में पहुंची थी। इस दौरान मीडिया ने आलिया से उनकी शादी के बारे में पूछा तो आलिया ने कहा-  , अगर आप लोग मेरी शादी का इंतजार कर रहे हैं तो उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा अभी बहुत टाइम है।  आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में नजर आईं। यहां आलिया ने माना कि वह पिछले लगभग एक साल से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। यहां तक की जब एक सवाल के तौर पर करण ने पूछा कि वह अपनी बिल्लियों या रणबीर कपूर, किसके साथ एक दिन की डेट पर जाना चाहेंगी तो उन्‍होंने रणबीर कपूर का नाम लिया।