जानिए कौन है, रणबीर कपूर की ज़िंदगी में आई नई मिस्ट्री गर्ल!

नई दिल्ली (11 मई) :  रणबीर कपूर लगता है अब कटरीना कैफ़ के साथ की बातों को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर की ज़िंदगी में एक और बाला दस्तक दे चुकी हैं। ये मिस्ट्री गर्ल दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही हैं। रणबीर इतनी सतर्कता बरत रहे हैं कि पेपारैज्जी (फोटोग्राफर्स) को इस बाला की एक झलक भी नहीं मिल सके।  

'बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम' की रिपार्ट की मानें तो  रणबीर दिल्ली की इस लड़की को गुपचुप तरह से डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई है। अब देखना है इस नॉन बॉलिवुड गर्ल के साथ रणबीर की कैमिस्ट्री किस तरह रहती है और बात जीवन-साथी बनने तक पहुंचती है या नहीं।

बता दें कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर हाल में एक बयान में कह चुके हैं कि रणबीर जिसे भी पसंद करेंगे, उसे उन्हें बहू के तौर पर स्वीकार करने में प्रसन्नता होगी। लेकिन ये फैसला रणबीर को ही करना है।

रणबीर इन दिनों मोरक्को में अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ़ उनके अपोजिट फीमेल लीड में हैं। दोनों अच्छे प्रोफेशनल्स की तरह फिल्म में जरूर साथ काम कर रहे हैं, लेकिन निजी जिंदगी में दोनों अब अलग अलग राह पकड़ चुके हैं। यहां तक कि अब दोनों में बातचीत भी नहीं होती।