ब्लॉकबस्टर हॉलिवुड फिल्म में रोल हुआ था ऑफर, इस डर से रणबीर ने ठुकरा दिया

नई दिल्ली (20 अगस्त): लम्बे वक्त से बिग-स्क्रीन से दूर चल रहे रणबीर कपूर की लव लाइफ वैसे तो हमेशा से ही ख़बरों में रही है। लेकिन इसबार हम रणबीर का डर आपको बताने जा रहे है। वो डर जिसने उन्हें अब तक हॉलिवुड से दूर रखा।

रणबीर को हॉलिवुड फिल्मों के ऑडिशन देने से डर लगता है। यही वजह है कि हॉलिवुड नहीं जा रहे है रणबीर कपूर। एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपना ये डर ज़ाहिर कर दिया है। जहां उन्होंने साफ कहा है कि उन्हें ऑडिशन देने से ही डर लगता है। अगर ऑडिशन हॉलिवुड फिल्म का हो तो रणबीर अपना रास्ता ही बदल लेते है।

आपने तो देखा ही है कि कैसे हमारे बी-टाउन स्टार्स की उड़ान हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ हॉलिवुड फिल्मों तक पहुंच गई है। जहां प्रियंका और दीपिका है इसका परफेक्ट एग्जांपल है। अब ऐसे में बॉलिवुड के सांवरिया रणबीर कपूर का क्या हॉलिवुड जाने का मन नहीं करता।

इसी सवाल का जवाब देते हुए रणबीर ने ज़ाहिर किया अपना डर और बताया कि कुछ साल पहले उन्हें हॉलिवुड हिट फिल्म स्टार वॉर्स के सेकेंड लीड रोल का ऑफर मिला था। लेकिन ऑडिशन देने के डर से वो गए ही नहीं।

जब उनसे हॉलिवुड जाने का सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में रणबीर ने माना कि ये उनकी इनसिक्योरिटी है, जो उन्हें रिजेक्ट होने का डर देती है। रणबीर ने माना कि उन्हें अब भी अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है। और इसीलिए वो फिलहाल बॉलीवुड में रहकर ही अपनी स्टार वॉर्स बनाने की कोशिश कर रहे है। 

आपको बता दें कि रणबीर अपने दोस्त और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम कर रहे है। जिसमें रणबीर के पास कुछ सुपरपॉवर्स होंगी।