कराची यूनिवर्सिटी में रणबीर का नाम लेकर माहिरा खान की हूटिंग!

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ): रईस' गर्ल माहिरा ख़ान के साथ रणबीर कपूर की नज़दीकियों के चर्चे इन दिनों हिन्दुस्तान के साथ साथ पाकिस्तान में भी बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर है। हालांकि इंडिया में तो माहिरा के साथ रणबीर की दोस्ती से किसी को प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन सरहद पार पाकिस्तान में माहिरा और रणबीर की क्लोज़नेस से कुछ लोगों के दिलों में आग लगी हुई है।

हाल ही में माहिरा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने करांची की युनीवर्सिटी में पहुंची थीं, लेकिन युनिवर्सिटी गेट के बाहर माहिरा जैसे ही अपने कार से निकली बाहर मौजूद भीड़ ज़ोर-ज़ोर से रणबीर का नाम लेकर माहिरा को चिढ़ाने लगी। जब तक माहिरा ख़ान युनीवर्सिटी के अंदर नहीं चली गईं। तब तक पाकिस्तानी फैन्स ने रणबीर के नाम से हूटिंग की।

जब से न्यूयॉर्क में खींची गई माहिरा और रणबीर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थी तो उस वक़्त भी रईस गर्ल के पाकिस्तानी फैन्स के दिल में आग लग गई थी। इन पिक्चर्स में माहिरा ख़ान और रणबीर कपूर सिगरेट पीते हुए नज़र आ रहे हैं। माहिरा ने बैक ओपन ड्रेस पहन रखी है। रणबीर के साथ माहिरा के लव इन न्यूयॉर्क से सरहद पार पाकिस्तान में बवंडर मच गया है। जब से रणबीर के साथ माहिरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से रईस गर्ल पाकिस्तानियों के निशाने पर आ गई हैं। 

इस तस्वीर को देखने के बाद एक पाकिस्तानी यूज़र ने लिखा था कि माहिरा खान शर्म से मर जाओ। पाक से दफा हो जाओ। एक तो तुमने छोटे कपड़े पहन रखे है और फिर सिगरेट पी रही हो। पाकिस्तान को बदनाम करती हो। एक और पाकिस्तानी यूज़र ने माहिरा और रणबीर की तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए लिखता है कि 'जल्द ही माहिरा खान के राइज और फॉल पर एक किताब आएगी। 'माहिरा पर एक और यूज़र कमेन्ट करते हुए कहता है कि, 'माहिरा ऐसे ही डिवोर्स नहीं हो जाता है। रणबीर के साथ माहिरा को देखकर पाकिस्तानियों के दिल से कैसे जलन का धुंआ उठ रहा है उसका अंदाज़ा इस ट्वीट से लगाया जा सकते हैं जिसमें लिखा है कि, 'माहिरा तुमने रणबीर को क्यों चुना? क्या तुम पागल हो गई हो? मैं सदमें में हूं!''

हालांकि हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी की वजह से रईस गर्ल माहिरा को भारत आकर रणबीर से मिलने में परेशानी होती है। यही वजह है कि माहिरा और रणबीर एक दूसरे से विदेश में मुलाक़ातें करते हैं। अब रणबीर और माहिरा को एक साथ देखकर जलने वालें तो जलते रहेंगे लेकिन रियल लाइफ के वीर ज़ारा ऐसे ही प्यार करते रहेंगे!