नई रिलीज डेट के साथ आ गया 'जग्गा जासूस' का नया पोस्टर

नई दिल्ली (24 मई ): 'जग्गा जासूस' का एक और पोस्टर और एक नई रिलीज डेट आ गई है। एक और इसलिए कि घोषणा तो पहले भी कई बार हो चुकी है लेकिन रिलीज आगे ही बढ़ती गई। अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ से सजी इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है। फिल्म में 29 गीत बताए जा रहे हैं।


फरवरी में फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को 7 अप्रैल को रिलीज करने का मन बनाया था। मगर एक बार फिर मन बदल गया। फिर जून की अटकलें गर्म हुई, लेकिन तारीख तय हुई जुलाई की।


जानकारी के मुताबिक फिल्म चार साल से बन रही है। कभी रणबीर और कटरीना के बीच की अनबन तो कभी किसी और कारण से यह फिल्म अटकी रही। फिल्मी गलियारों में तो यह चर्चा तक शुरू हो गई थी कि फिल्म बंद हो जाएगी। कारण कि इसके बीच ही रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप हो गया था। बाद में स्थितियां सुधरी। फिल्म पूरी हुई।



एक मौका यह भी आया जब इसका एक हिस्सा फिर से शूट किया गया। जैसे-तैसे फिल्म पूरी हुई। अब रिलीज डेट तय नहीं हो पा रही थी। वैसे एक पोस्टर जारी करके यह नई तारीख बताई गई है।


इस फिल्म का प्रोडक्शन रणबीर कपूर के बैनर तले किया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।