रणबीर ने कटरीना को लेकर बयां किया अपना दर्द-ए-इश्क

नई दिल्ली (19 अगस्त): कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर करीब 8 महीने खामोश रहे। कोई सफाई नहीं दी। कोई शिकायत नहीं किया लेकिन अब बॉलीवुड के सांवरिया ने अपना दर्द ए इश्क बयां किया है। रणबीर की माने तो कटरीना से ब्रेकअप का उन्हें बहुत गम है। कटरीना उनकी जिंदगी में बहुत मायने रखती थी और हमेशा उनकी प्रेरणा बनी रहेंगी। साथ ही रणबीर ने ब्रेकअप की वजहों का भी किया है खुलासा।   

जब से रणबीर कपूर का कटरीना के साथ ब्रेक-अप हुआ है। तब से सावरिया ब्रेक अप पर चुप्पी साध रखी थी। रणबीर खामोश रहे। लेकिन जूनियर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने सारे जज्बात खोल दिए है। रणबीर ने पब्लिकली मान लिया है कटरीना से उनका ब्रेकअप हो चुका है और इसकी कई वजहें है। उन्होंने कहा कि मैं अपने दिल के जज्बात बयां नहीं कर सकता। हमारा रिश्ता कई वजहों से खत्म हुआ। आधारहीन अफवाह और खबरें शामिल थी। एक दूसरे के लिए सोच और विचार ना मिलना भी एक वजह थी । मुझे दुख और दर्द  होता है। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता। 

कटरीना से ब्रेकअप के करीब छह महीने बाद एक इंटरव्यू में रणबीर ने कैटरीना कैफ से अपने रिश्तों और ब्रेकअप की तकलीफों पर बात की । रणबीर भले ही कटरीना से अलग हो गए है। लेकिन एक्स गर्लफ्रेंड की यादें अब भी उन्हें सता रही है।

सांवरिया की माने तो कटरीना हमेशा उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा रहेगी। रणबीर ने पहली बार कटरीना के लिए ज़ाहिर किए अपने जज़्बात। रणबीर के मुताबिक उनके मम्मी पापा के बाद उनकी ज़िन्दगी में कटरीना की अहमीयत रही है सबसे ख़ास। रणबीर के मुताबिक कटरीना के साथ हुए ब्रेक-अप से उनको हुई काफी तकलीफ हुई है। 

कटरीना से मेरा रिश्ता मुझे बहुत प्यारा है। कटरीना से रिश्ता मेरे लिए स्पेशल था और हमेशा रहेगा। मेरे माता-पिता के बाद कटरीना ने मुझे सबसे ज्यादा प्रेरणा दिया है। वो मेरे दिल के बहुत करीब है।  

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रणबीर कपूर  ने इस बात से इंकार किया है कि वो कैट से मिलने उनके घर गए थे। रणबीर की माने तो कटरीना से उनकी आखिरी मुलाकात फिल्म जग्गा जासूस के सेट पर हुई थी। उन्होंने कहा कि मैं कटरीना से मिलने गया था ये खबर पूरी तरह से आधारहीन है। आखिरी बार उससे मेरी मुलाकात फिल्म जग्गा जासूस के सेट पर हुई थी और आगे अब मैं उससे 10 सितंबर को फिल्म के अगले शूटिंग शेड्यूल पर मिलूंगा।  

रणबीर की बातों से साफ है कि कटरीना कैफ अब उऩका अतीत बन चुकी है। लेकिन कटरीना से दुबारा पैचअप के सवार पर चुप हो गए सांवरिया। मलतब साफ है कि रणबीर की जिंदगी में कटरीना की वापिसी हो सकती है। रणबीर की माने तो उन्हें कटरीना के साथ काम करने से भी नहीं है इंकार। जैसे वो अपनी एक और एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के साथ रोमांटिक फिल्में करते हैं वैसे ही कटरीना के साथ भी काम करते रहेंगे। कटरीना से ब्रेकअप के 8 महीने बाद रणबीर ने अपनी जुबां खोली है और अपना दर्द ए कटरीना दुनिया के सामने बयां किया है।