फोटोग्राफर पर बिफरे रणबीर कपूर, मोबाइल छीन कर कई घंटे तक पास रखा

नई दिल्ली (9 मई) :  रणबीर कपूर को गुस्सा क्यों आता है?  रणबीर को लेकर ये सवाल इन दिनों ज़्यादा ही पूछा जा रहा है। दरअसल इस साल के शुरू में जब से रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप की ख़बर उजागर हुई, उसके बाद कई मौकों पर रणबीर को तैश में देखा जा चुका है। खास तौर पर पैपारेज्जी (फोटोग्राफर) को लेकर।

बता दें कि रणबीर इस बात को लेकर काफ़ी परेशान हैं कि वो जहां कहीं भी जाते हैं, कुछ फोटोग्राफर उनके पीछे पीछे आ धमकते हैं। रणबीर के मुताबिक उन्होंने अपने फैमिली डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर तक मीडिया को उनका इंतज़ार करते देखा है।

रणबीर कपूर पहले अपील भी कर चुके हैं कि उनके बेहद सतर्कता बरतने के बावजूद उनका रोज़ पीछा किया जाता है। रणबीर ने कहा था कि जो ऐसा करते हैं, उनसे वे अपील करते हैं कि उनकी अनदेखी करें।

लेकिन एक फोटोग्राफर की हरकत पर रणबीर कपूर का संयम जवाब दे गया। ये फोटोग्राफर रणबीर कपूर का पीछा करते करते उनके दोस्त अयान मुखर्जी के घर तक पहुंच गया। स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने फोटोग्राफर को देखते ही अपशब्द कहे। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने फोटोग्राफर का मोबाइल भी लेकर रख लिया। रणबीर ने फोटोग्राफर से कहा कि अपना मोबाइल बाद में कलेक्ट कर लेना। डिनर के बाद रणबीर तड़के तीन बजे लौटे तो फोटोग्राफर उनका इंतज़ार करता मिला। फोटोग्राफर को देखने के बाद रणबीर ने पास बुलाया और मोबाइल लौटाने से पहले फिर जमकर सुनाई।