न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (26 मार्च):  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक वर्सेटाइल एक्टर बन गए हैं। वो हर किरदार को बखूबी से प्ले करते हैं। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। पर खास बात है कि अभी तक रणबीर कपूर ने कोई डबल रोल प्ले नहीं किया है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है क्योंकि कि पहली बार वो डबल रोल में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक  "शमशेरा में रणबीर एक डकैत के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर, पिता और बेटे दोनों किरदार खुद ही निभा रहे हैं। खास बात है कि रणबीर दोनों किरदारों की शूटिंग साथ में करगें। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने दी है।

आपको बता दें कि करण अग्निपथ जैसी कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा की कहानी की बात करें तो ये फिल्म ब्रिटिश राज के समय को बयां करती नजर आएगी। एक डकैत किस तरह से आजादी की लड़ाई में हिस्सा लेता है। साथ ही अपने हक के लिए कैसे लड़ता है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ  संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। हो सकता है कि ये फिल्म अगले साल 30 जुलाई में आ सकती है।

बता दें कि 2018 रणबीर कपूर के लिए काफी खास रहा। फिल्म संजू में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। संजू फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया है। ये फिल्म राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया। काम की बात करें तो रणबीर, शमशेरा के अलावा ब्रह्मास्त्र भी मेन लीड में नजर आएंगे। फिल्म में  रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट,मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर और अयान की जोड़ी ने 'ये जवानी है दीवानी' जैसी सुपरहिट फिल्म साथ में की थी।