पहली बार रैंप पर चले एक्स कपल रणबीर-दीपिका, दोनों की कैमिस्ट्री ने लगाई आग, देखिए तस्वीरें

मुंबई (20 अप्रैल): बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर का दिल कितना दिलफेंक है ये तो सभी जानते हैं। रणबीर का दिल प्यार में एक बार नहीं बल्कि कई बार डोल चुका है। रणबीर के प्यार में दीपिका पादुकोण इस तरह पागल थी कि वो उनके लिए सबकुछ करने को तैयार थी। लेकिन रणबीर की बेवफाई दीपिका का दिल तोड़ गई। हालांकि वक्त के साथ अब ये सब आगे बढ़ चुके हैं।

जिन कटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका का दिल तोड़ा था आज वो सिंगल है। वही दीपिका भी जल्द ही रणवीर सिंह से शादी कर लेंगी। ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका ने एक साथ काम किया है।

दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दर्शकों को बेहद पसंद आती है। ब्रेकअप के बाद दोनों फिल्म ये जवानी है दीवानी और तमाशा में नजर आए थे। अब एक बार फिर से दोनों एक साथ नजर आए हैं। दोनों ने मिजवान फैशन इवेंट पर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक किया।

दोनों की कैमिस्ट्री स्टेज पर आग लगा रही थी। इंडो-वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में दोनों बिल्कुल रॉयल लग रहे थे। एक तरफ जहां दीपिका किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थी तो वहीं रणबीर भी किंग बने नजर आए।

ये फैशन शो हर साल होता है। शबाना आजमी अपने पिता कैफी आजमी की याद में ये फैशन शो करवाती हैं। इस फैशन शो के जरिए गरीब बच्चों के लिए फंड इकट्ठा किया जाता है । इस फैशन शो की शाम में कई सितारे भी मौजूद रहे थे।