रणबीर की वजह से हुई थी दुश्मनी, सालों बाद अब ये दो एक्ट्रेस बनीं दोस्त


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 दिसंबर): बीती बातें भुलाकर रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स में हो गया है प्यार । प्यार भी ऐसा जिसका गवाह बना रहा है पूरा हिंदुस्तान। 1 दिसंबर की ये तस्वीर तो याद ही होगी आपको। मुंबई में दीपिका रनवीर ने अपनी रिसेप्शन पार्टी ऱखी थी। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड दीपवीर के जश्न में शामिल हुआ लेकिन जैसे ही कैटरीना ने इस जश्न में एंट्री की हर कोई हैरान हो गया। 



दीपिका रनवीर की रिसेप्शन में कैटरीना को आते देख हर किसी के जहन में एक ही सवाल उठा क्या अब दीपिका कैटरीना में दोस्ती हो जाएगी हालांकि उस वक्त ये बात कहना थोड़ा मुश्किल लग रहा था लेकिन कुछ दिन बाद ही दीपिका ने कैटरीना के इंस्टा पर मिस कैफ के वॉग कवर शूट की पिक्स को लाइक कर दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया। 


इतना ही नहीं दीपिका ने तो उसी वक्त से कैटरीना को इंस्टा पर फोलो भी करना शुरु कर दिया। वैसे आपको बता दें इससे पहले कैटरीना के बर्थडे पर भी दीपिका ने उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बधाई दी थीं, लेकिन जब बात आई दीपिका रनवीर की शादी की तो दीपिका ने अपनी तरफ से कैट को इनवाइट ही नहीं किया।


 


रणवीर और कैटरीना की दोस्ती भी किसी से छुपी नहीं है. बेशक दीपिका ने कैट को इन्वीटेशन नहीं भेजा लेकिन रणवीर ने अपनी तरफ से कैटरीना को न्यौता भेजा। कटरीना ने भी रणवीर के इन्वीटेशन का पूरा मान रखा। कॉफी विद करण में भी उन्होंने कहा था कि वो रणवीर और दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन में जाना चाहती हैं। करण जौहर के शो में कैटरीना ने इस शादी का हिस्सा बनने की अपनी ख्वाहिश दुनिया के सामने बता दी। फिर इंस्टा के जरिए दीपिका को शादी की बधाईयां भी दी। 



एक इंटरव्यू में मिस कैफ ने बताया कि दीपवीर की वेडिंग पिक्चर्स को देखकर वो सेंटीमेनटल हो गई थीं। कैट ने कहा था कि,'' हम सभी को प्यार की ज़रुरत है और शादी आपको इस बात का एहसास दिलाती है कि आपकी ज़िन्दगी में एक बेहद ही खुबसुरत प्यार करने वाला शक्स मौजुद है, जो हमेशा आपसे प्यार करेगा । 




कटरीना की बातों से साफ हो रहा था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद उनका दिल काफी उदास है और वो सपने जो उन्होनें संजोए थे उनकी यादें आज भी उनके दिल में ताजा हैं  लेकिन रणबीर उनसे पहले दीपिका को भी दर्द दे चुके थे इसलिए उन्हें अब दीपिका के दुख का एहसास हुआ और उन्होनें दीपिका की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाने की सोची और फिर रिसेप्शन के दिन कैमराज के सामने पोज देकर साबित कर दिया कि उन्होनें अब दीपिका से दोस्ती करने का मन बना लिया है।




कटरीना इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में मौजूदगी पर सवाल हुआ तो  उन्होनें उस रात की पूरी कहानी सुना दी,''मैंने पूरी रात दोनों के साथ डांस किया.उस रात मैं सबसे आखिर में पार्टी से निकली। मैंने उनकी आधे से ज्यादा चॉकलेट फाउनटेन भी खा ली थीउनकी रिसेप्शन काफी अच्छी थी।  हर किसी ने वहां खूब मजा किया। दोनों काफी अच्छे दिख रहे थे।



कटरीना की खुशी देख दीपिका को भी ऐहसास हुआ कि अब पुरानी बातें भूल जाना चाहिए और उन्होनें कटरीना को इंस्टा पर फोलो करना शुरू कर दिया। ये देख कैटरीना भी सोशळ मीडिया पर दीपिका की फोलोअर बन गई.. लेकिन इस कहानी में असली ट्विस्ट हाल ही में आया। शादी और रिसेप्शन के बाद दीपिका काम पर लौटी.. एक फैमस मैगजीन के लिए दीपिका ने शूट शुरू किया और उसी दौरान एक इंटरव्यू में दीपिका ने कैटरीना की तारीफों के पुलिंदे बांध दिए। 


दीपिका ने कहा कि,'' काफी समय से बातें बन रही थीं लेकिन मेरे लिए ज्यादा खुशी की बात ये रही कि वो आईं और पूरे दिल से हमारे जश्न का हिस्सा बनीं। मैं हमेशा से ही उन्हें पसंद करती हूं। इतने सालों में जिस तरह का काम उन्होनें किया और जिस तरह से वो रही हैं। उसके लिए मैं उनकी तहे दिल से इज्जत करती हूं। मैंने उनसे अब सारे गिले शिकवे मिटा कर समझौता कर लिया है। दीपिका ने साफ कह दिया कि उन्हें अब कैटरीना से कोई शिकायत नहीं रही। अब कटरीना कैफ से दोस्ती का साफ इशारा दे दिया है।