अब एक साथ नजर नहीं आएंगे रणबीर-दीपिका, इस प्रोजेक्ट में करने वाले थे काम!


नई दिल्ली ( 8 अप्रैल ): बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण और सावरिया रणबीर कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि दोनों एक साथ नजर आएंगे। इस खबर के बाद दोनों के फैंस के बीच खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दरअसल ये दोनों एक फैशन शो में नजर आने वाले थे। लेकिन अफसोस दोनों अब नजर नहीं आएंगे। ब्रेकअप के बाद रणबीर और दीपिका ने एक साथ काम किया है। दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों फिल्म ये जवानी है दीवानी में नजर आए थे। 

अब एक बार फिर से दोनों एक साथ नजर आने वाले थे। मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के ‘मिजवां’ कलेक्शन के लिए दोनों एक साथ आने वाले थे। लेकिन अब दोनों इसमें नजर नहीं आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही स्टार्स की तबियत ठीक नहीं है। जी हां, रणबीर और दीपिका अचानक ही बीमार पड़ गए हैं। खराब तबियत के चलते दोनों शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

इसीलिए इस शो को भी फिलहाल कैंसिल कर दिया गया है। बताया गया है कि शो की डेट को आगे बढ़ा दिया है। मतलब फैंस अब खुश हो सकते हैं कि दोनों साथ नजर जरूर आएंगे। फिलहाल देखते हैं कि दोनों एक साथ कब नजर आते हैं। रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म दत्त में नजर आएंगे। तो वहीं खबरें हैं कि दीपिका भी रणवीर सिंह से इस साल शादी कर अपना घर बसा लेंगी।