...जब गोविंदाओं की टोली में शामिल हो मटकी फोड़ने निकल पड़े रणबीर

नई दिल्ली (26 अगस्त): कल का पूरा दिन बॉलिवुड में कन्हैया के नाम रहा। यंगिस्तान के सुपरस्टार खुद गोविंदाओं की टोली में शामिल होकर मटकी फोड़ने निकल पड़े, तो कृष्ण जन्म में शामिल होने के लिए स्टार्स की टोली इस्कॉन मंदिर पहुंची।

जन्माष्टमी की अगर सबसे ज्यादा कहीं धूम दिखी तो थी मुम्बई मायानगरी में, जहां सुबह से लेकर आधी रात तक सैलेब्स जन्माष्टमी को सेलीब्रेट करते नजर आए। यहां मौजूद रणबीर सभी गोविंदा के साथ एंजॉय करते नजर आए और रणबीर यहां बहुत मस्ती के मूड मे दिखे। रणबीर ने यहां सभी बच्चो के साथ किया डांस और इस मस्ती मे उनके साथ शामिल हुए आदित्य ठाकरे।

रणबीर ने यहां मटकी भी फोड़ी, जिसका एक्सपिरिएंस उन्होने हमसे शेयर भी किया। मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर ने हमसे अपने फुटबॉल टीम के बारे मे भी बात की। रणबीर ये सब देखकर इतने एक्साइटिड हो गए की उन्होने हमसे अपने बचपन की यादें भी शेयर किए। इसके अलावा और भी जगह थी जहां जन्माष्टमी की धूम रही।

मुम्बई मे इस्कॉन टैम्पल मे हॉलिवुड से लेकर टीवी के कई सैलेब्स नजर आए। यहां पर एकता कपूर भूमिका चावला, श्रेया सरन, रॉनित रॉय, स्वरागिनी की रागिनी के अलावा और भी कई सैलेब्स नजर आए।