रणबीर कपूर ने कहा, इन एक्‍ट्रेसेस की वजह से हुआ बदनाम !

मुंबई : बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍वॉय रणबीर कपूर आजकल फिल्मों और फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्‍वर्या रॉय के साथ इंटीमेट सींस की वजह से काफी चर्चे में हैं। गौर हो कि, अभी हाल ही में ऐश्वर्या को लेकर रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे बच्चन परिवार नाराज़ हो गया और अब रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ़ और दीपिका पादुकोण को ऐसा कुछ बोल दिया है कि, कैट और दीपिका दोनों नाराज़ होना लाज़मी है।

जानकारी दें दे कि, एक तरह से दीपिका और कटरीना पर रणबीर ने यह इल्‍जा़म लगा दिया है कि, उनकी वजह वह बदनाम हुए हैं।
बता दें कि, हाल ही में रणबीर कपूर अभिनेत्री नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में गए थे। इस दौरान रणबीर को जब उनकी प्ले बॉय इमेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सारा दोष दीपिका और कैट के सर मढ़ दिया।

रणबीर ने कुछ इस तरह से जवाब दिया,  ‘ उन दो एक्ट्रेसेस जिनके साथ मैं रिलेशन में था और एक फिल्म जो मैंने की थी मुझे लगता है उससे कहीं ना कहीं फैन्स के दिमाग में मेरी प्लेबॉय और सीरियल डेटर की इमेज बनी है जो असल में सच नहीं है।

गौरतलब हो कि, रणबीर ने साल 2007 में फिल्‍म 'सांवरिया 'से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं, दीपिका के साथ रणबीर ने फिल्‍म 'बचना ऐ हसीनों' में काम किया था तो कटरीना के साथ 'अजब प्रेम की गजब कहानी' फिल्म की थी।

वैसे यह तो सभी को पता है, रणबीर कपूर का इन दोंनो अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनसिप चला था। जो सुर्खियों में भी बना हुआ था।  
लेकिन इतने लम्‍बे रिलेशनसिप का दी ऐंड हो गया था।