Blog single photo

रणबीर और आलिया के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। दोनों के रिलेशनशिप की लंबे वक्‍त से चर्चा हो रही है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्‍द शादी कर सकते हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अक्टूबर):   इंटरनेट पर आजकल काफी तस्वीरें वायरल होने लगी है, इतना ही नहीं अब लोगों के शादी के कार्ड वायरल कर रहे है। हम बात कर रहे है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की.. जिनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है।  दोनों के रिलेशनशिप की लंबे वक्‍त से चर्चा हो रही है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्‍द शादी कर सकते हैं।

इस बीच सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड का वायरल होने लगा है। कार्ड के मुताबिक, दोनों की शादी राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्‍मेद भवन पैलेस में 22 जनवरी, 2020 को होनी है।

इस वेडिंग कार्ड को ट्विटर और वॉट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि, कार्ड को ध्‍यान से देखने के बाद पता चलता है कि यह फोटोशॉप्‍ड है। कार्ड में स्पेलिंग और ग्रामर की काफी सारी गलतियां हैं। जैसे कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखी है जबकि वह असल में Alia लिखती हैं।

इसके अलावा कार्ड में आलिया को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया है जबकि वह फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं। यही नहीं, कार्ड में वेडिंग डेट 22nd जनवरी के बजाय 22th जनवरी लिखी है। इसके अलावा दोनों सिलेब्रिटीज की तरफ से भी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top