रणबीर की खातिर आलिया ने सिद्धार्थ के साथ काम करने के किया इंकार !

जब से आलिया की ज़िन्दगी में रणबीर कपूर आए हैं तब से उन्होंने सिद्दार्थ के साथ अपनी बची-कुची दोस्ती भी ख़त्म कर ली है। आलिया अब सिद्धार्थ ना तो सिद्धार्थ से बात करती हैं और ना ही वो उनके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। दरअसल करन जौहर स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर के सीक्वेल में एक स्पेशल सॉन्ग शूट करना चाहते हैं हालांकि करन जौहर इस बार स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं। फिल्म के सेकेन्ड पार्ट को डायरेक्टर पुनीत मलहोत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

 करण SOTY के सीक्वेल में आलिया वरुण और सिद्धार्थ को लेकर एक स्पेशल सॉन्ग शूट करना चाहते हैं स्टूडेन्ट ऑफ दी ईयर-2 के स्पेशल सॉन्ग में आलिया अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड के साथ स्क्रीन शेयर करने में आना-कानी कर रही हैं। वैसे हम आपको बता दें कि एक ज़माने में यही आलिया सिद्धार्थ को अपना हस्बैन्ड बनाने के लिए रेडी थीं। आलिया और सिद्धार्थ का अफेयर करीब 5 सालों तक चला। 

पिछले साल शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में दोनों साथ नजर आए थे। लेकिन इस बीच आलिया की सावरिया रणबीर के साथ बढ़नी शुरू हो गई नज़दीकियां। 

हाल ही में जब आलिया रणबीर के साथ सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं  तो उन्होंने यहां अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ से बात तक नहीं की थी अब सवाल ये है किया रणबीर की वजह से आलिया अब सिद्धार्थ के साथ नहीं रखना चाहती हैं कोई रिश्ता