रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में होगा कटरीना का आलिया और रणबीर से सामना !

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरू रोल में अपनी शादी का रिसेप्शन देककर मुंबई लौट चुके हैं। मुंबई में दीपवीर दो रिसेप्शन देंगे। एक रिसेप्शन 28 नंबर को होगा और एक रिसेप्शन पहली दिसंबर को दिया जाएगा ।1 दिसंबर को होने वाले दीपिका और रणवीर के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे। करण जौहर से लेकर संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, सलमान ख़ान , शाहरुख़ ख़ान , आमिर ख़ान अमिताभ बच्चन.. अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय , अक्षय कुमार, वरुण धवन, अर्जुन कपूर,  रितिक रोशन समेत बीटाउन के कई स्टार्स इस न्यूली वेड कपल को बेस्ट विशेज़ देने पहुंचेंगे। रणबीर कपूर भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन को अटेन्ड करेंगे। सोनम कपूर के रिसेप्शन की तरह रणबीर भी यहां भी अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड आलिया के साथ पहुंचेंगे। 

पता चला है कि दीपिका ने सारे गिले शिकवे भुलाकर कटरीना को भी अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का इन्वीटेशऩ भेजा है और कटरीना कैफ ने 1 दिसंबर को होने वाले दीपवीर के जश्न-ए-इश्क़ा को अटेन्ड करने का फैसला भी कर लिया है यानी अब दीपिका के पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में आलिया और रणबीर का कटरीना कैफ से आमना सामना होने वाला है । 

वैसे हम आपको बता दें कि सोनम के रिसेप्शन में जहां आलिया को कटरीना के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था.. तो वहीं रणबीर के साथ कटरीना कैफ का इग्नोर गेम हुआ था।  रणबीर और आलिया को एक साथ देखकर कटरीना का दिल ऐसा दुखा था कि उनसे वहां रुका नहीं जा रहा था लेकिन सलमान की वजह से कटरीना को दिल पर पत्थर रखकर रुकना पड़ा था लेकिन जैसे ही सलमान वहां पहुंचे। 

कटरीना उनसे मिलकर फौरन ही सोनम के रिसेप्शन से चलती बनी हालांकि हाल ही में कटरीना ने कॉफी विद करन में कहा था कि उन्हें ना तो आलिया से कोई शिकायत है.. और ना ही दीपिका और रणबीर से कोई शिकवा है । अब देखना ये है कि जब रणबीर के साथ आलिया दीपिका के रिसेप्शन को अटेन्ड करने पहुंचेंगी तो क्या कटरीना दोनों से मिलेंगी.. या फिर सोनम के रिसेप्शन की तरह मिस कैफ.. रणबीर कपूर को वहां भी इग्नोर कर देंगी...