मुझे पता है रणबीर-आलिया का ब्रेकअप कैसे होगा: कटरीना कैफ

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जून): आलिया और रणबीर जैसे - जैसे करीब आ रहे हैं कटरीना कैफ के दिल में दर्द बढ़ रहा है। साल 2016 में हुए रणबीर से अपने ब्रेक-अप पर कटरीना ने कभी कुछ नहीं बोला और 2 साल बाद 2018 में अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया और एक्स रणबीर के रिलेशनशिप पर चुप ही रही। लेकिन जैसे - जैसे आलिया और रणबीर का रिश्ता आगे बढ़ रहा है कटरीना के जख्म हरे हो रहे हैं। रणबीर से ब्रेकअप के गम से अब भी उबर नहीं पाई हैं कटरीना। 

कटरीना के एक फ्रेंड ने बताया है कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर कहा कि वो जानती है इस रिलेशनशिप का एंड कैसे होगा। कटरीना के करीबी ने कहा- ‘कटरीना जानती हैं कि आलिया के लिए इस रिश्ते का अंत वास्तव में कैसे होने वाला है। वह पहले यह सब देख चुकी है। कटरीना का नेचर दूसरे के काम में टांग अड़ाने वाला नहीं रहा है। वह नहीं चाहती कि वह इस मामले में कुछ भी कहें जिससे दुनिया को यह कहने के लिए मिल जाए कि अब कटरीना के लिए अंगूर खट्टे हो गए। इसीलिए, वह चुप हैं। 

आलिया और रणबीर दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं। दोनों की फैमिलीज भी इस रिश्ते को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। 

आलिया को अक्सर रणबीर की फैमिली के साथ वक्त गुजारते हुए भी देखा जा रहा है, अब देखते है कि कैसानोवा इमेज वाले रणबीर आलिया का दिल तोड़ेंगे या फिर आलिया से शादी रचाएंगे।