Blog single photo

फैन के 'आलिया कूपर' कहने पर आलिया ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड में इन दिनों दो स्टार्स के लिंक अप्स की खबरें खूब आ रही हैं । ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं । जी हां, रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से बुल्गारिया में चल रही थी। फिल्म के कई शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): बॉलीवुड में इन दिनों दो स्टार्स के लिंक अप्स की खबरें खूब आ रही हैं । ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं । जी हां, रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से बुल्गारिया में चल रही थी। फिल्म के कई शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

फिल्म से ज्यादा रणबीर-आलिया के रिलेशन की चर्चा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन ने आलिया को आलिया कपूर को बुलाने की बात कही तो महेश भट्ट की लाड़ली बेटी ने करारा जवाब दिया। आलिया को एक फैन ने सवाल करते हुए कहा कि, क्या में आपको आलिया कपूर बुला सकता हूं। तो इस पर आलिया ने कहा कि, क्या मैं आपको हिमांशू भट्ट बुला सकती हूं। आलिया के इस सवाल का कोई जवाब नहीं है।

 अब आलिया रणबीर को लेकर सोशल मीडिया पर भी जवाब देने लगी हैं। बीते दिनों ही आलिया के पापा महेश भट्ट ने आलिया और ऱणबीर के रिलेशन पर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, हां आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो।

महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे।वहीं जब दोनों कि शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शादी करना ये फैसला दोनों का अपना है। जब दोनों का मन होगा तब शादी करेंगे। इसके लिए आपको अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा। महेश भट्ट् के इस बयान के बाद ये तो साफ है कि परिवार वालों को कई परेशानी नहीं है। इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है।

जल्द शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यू ईयर और क्रिसमस साथ मनाएंगे। इस हॉलीडे के लिए दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाएंगे। कयास है कि रणबीर कपूर अपने पापा ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क जाएंगे। जहां आलिया भट्ट भी उनके साथ जाएंगी। रणबीर के पापा ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। फिलहाल देखते हैं कि रणबीर-आलिया शादी कब करते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top