रणबीर आलिया को ऐड में काम करने का मिला था ऑफर, इस शख्स ने करने नहीं दिया !

आलिया  भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे हॉट खबर बन चुकी हैं। रणबीर और आलिया ने जबसे एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया है  तब से दोनों का दिल एक दूसरे से जुड़ गया है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को एक एक करके कपूर फैमली से भी ग्रीन सिग्नल मिल रहा है। 

जैसे-जैसे रणबीर आलिया की नजदीकियां बढ रही है दोनो को पावर कपल माना जाने लगा है। बॉलीवुड के न्यू लव बर्ड्स की आशिकी के चर्चे देखकर कई फेमस ब्रैंड्स दोनों को साथ में विज्ञापन करने का ऑफर दे रहे हैं। ये ब्रांड्स मिस भट्ट और सावरिया को एक साथ अपने एड में फीचर करना चाहते हैं लेकिन एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार आलिया-रणबीर इस डील के लिए राजी नहीं हो रहे हैं।

रणबीर आलिया के अफेयर से उनके परिवार वालों को कोई परेशानी नहीं है लेकिन इस जोड़ी के साथ विज्ञापन करने से एक शख्स को ऐतराज है और वो हैं करण जौहर। दरअसल करण जौहर नहीं चाहते कि ब्रह्मास्त्र रिलीज से पहले रणबीर आलिया किसी ऐड में साथ दिखें।  आलिया और रणबीर एक साथ आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं। फिल्म की रिलीज में अभी काफी वक्त बचा है। ऐसे में मिस्टर जौहर नहीं चाहते कि रणबीर-आलिया अपनी केमेस्ट्री को अभी से एक्सपोज करें।