Blog single photo

रणबीर-आलिया ने एक साथ काम करने से किया इंकार !

हाल ही में रणबीर-आलिया ने एक साथ एक ऐड में काम करने से मना कर दिया है। अभी सवाल ये है कि क्या दोनों के बीच दूरियां आ गई या फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

बॉलीवुड की अगले कपल्स की लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम शुमार हो चुका है। आलिया और रणबीर के प्यार के किस्से इन दिनों मीडिया में जोरों शोरों से छाए हुए है। दोनों के प्यार की कहानियां हर तरफ सुनने को मिल रही है।  पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि दोनों डेटिंग कर रहे है। ब्रह्मास्त्र में इन दिनों दोनों काम कर रहे है। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं है। कभी सोनम के रिसेप्शन में दोनों साथ जाते हैं तो कभी आलिया रणबीर की फैमिली के साथ डिनर पर जाती है। इसके अलावा दोनों ही इंटरव्यूज में इशारों इशारों में ही कह चुके हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे है। 

लेकिन हाल ही में दोनों ने एक साथ एक ऐड शूट में काम करने से मना कर दिया है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, हाल  ही में रणबीर-आलिया ने एक साथ एक ऐड में काम करने से मना कर दिया है। अभी सवाल ये है कि क्या दोनों के बीच दूरियां आ गई या फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 

तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। रणबीर-आलिया को इस ऐड में काम करने के लिए करण जौहर ने मना किया है। रिपोर्ट की माने तो करण जौहर का मानना है कि अभी रणबीर और आलिया के लिए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने का टाइम नहीं है। कहा जा रहा है कि अगर ये दोनों फिल्म की रिलीज के टाइम ऐसा करेंगे तो फिल्म को फायदा होगा। इसी वजह से करण ने आलिया और रणबीर को साथ में एड साइन करने से मना कर दिया। खैर जो भी हो अब क्या वाकई करण की स्ट्रेटजी काम करेगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

Tags :

NEXT STORY
Top