आजम खान ने एसडीएम को खरी खोटी सुनाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली (16 मार्च): यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार जा चुकी है। कुछ ही दिनों में बीजेपी की सरकार का गठन हो जाएगा, लेकिन सत्ता जाने का गुस्सा आजम के चेहरे पर साफ नजर आया। मामला ये था कि एसडीएम साहब आजम को कीचड़ वाले रास्ते से ले गए थे, फिर क्या था आजम भड़क उठे और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

नेता जी जमीन पर उतरे। पैदल चले, तो तरक्की से मुठभेड़ हो गई। गंदे पानी और कीचड़ से मुलाकात हुई तो नेता जी का दिमाग भन्ना गया। उन्होंने सबके सामने एसडीएम को डांट पिला दी। ये आजम खान का गुस्सा है। वो आजम खान, जो कुछ दिनों पहले तक अखिलेश सरकार में मंत्री थे। अब भले ही मिनिस्टर नहीं हैं, लेकिन आदत अभी भी वही है। हनक और तेवर अब भी वही है।

यूपी में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद अब आजम खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आजम रामपुर के एसडीएम अभय कुमार को डांट पिला रहे हैं।  आजम के गुस्से की कहानी कुछ यूं है। 11 मार्च को रामपुर में आजम खान जीत का सर्टिफिकेट लेने गए थे। आजम खान को उस गली से लेकर जाया गया, जहां गंदा पानी भरा था। कीचड़ का भरमार था। बस फिर क्या था उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उनका गुस्सा एसडीएम पर बरस पड़ा।

दरअसल मतगणना कार्यालय का रास्ता मंडी इलाके से होकर गुजरता है। जिस दिन आजम जीत का सर्टिफिकेट लेने जा रहे थे, उस दिन बारिश हो गई। लिहाजा सड़क पर गंदे पानी और कीचड़ का राज हो गया। आजम को इसी कीचड़ से होते हुए दफ्तर जाना पड़ा। आजम का ये गुस्सा उसी के बाद का है। आजम ने अफसर के खिलाफ एक्शन लेने की धमकी भी दे डाली।

आजम का माथा इतना ठनक चुका था कि उन्होंने अफसर की पूरी कुंडली खोल डाली। उन्होंने अधिकारी को अपने एहसानों की याद भी दिलाई। गुस्साए आजम अधिकारी को इसी तरह से फटकार लगाते रहे और एसडीएम अभय कुमार गुप्ता सुनते रहे।

वीडियो: