सनी लियोनी को लेकर किए विवादित ट्वीट पर फंसे राम गोपाल वर्मा !

मुंबई (8 मार्च): महिला दिवस के मौके पर किए गए ट्वीट्स को लेकर फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपालल वर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती है। राम गोपाल वर्मा के महिलाओं पर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर गोवा की सामाजिक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। उन्होंने लिखा- मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है। साथ उन्होंने लिखा कि  महिला दिवस को पुरुषों का दिन कहकर पुकारा जाना चाहिए, क्योंकि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती हैं। उन्होंने लिखा- महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए और पुरुषों को थोड़ी आजादी देनी चाहिए।

राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि आज के दिन पुरुष महिलाओं के साथ क्या कर रहे होंगे लेकिन मैं एक दिन को पुरुषों के महिला दिवस के तौर विश करता हूं। सभी पुरुषों की ओर से मैं सभी महिलाओं पुरुष दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।

अपने ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख रामगोपाल वर्मा ने बाद में इस सफाई भी दीय़ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ‘मेरे ट्वीट के बारे में बहुत सी गलत बातें कही जा रही हैं जो हिपोक्रेसी को दिखाता है, उनके (सनी) पास दूसरी महिलाओं से ज्यादा ईमानदारी और सेल्फ रिस्पेकट है’ इसके बाद ट्वीट कर उन्होंने कहा कि सनी के हजारों फैन उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं है बल्कि यह उनकी महानता है जो उन्हें सबसे अलग करती है।